Ticker

6/recent/ticker-posts

Jio New Recharge Plan 479 | Jio ने लांच किया सिर्फ ₹479 वाला नया रिचार्ज प्लान

Jio New Recharge Plans : जियो और एयरटेल ने अपने सभी प्लान को महंगा कर दिया है। जिओ के सभी रिचार्ज प्लान में 11 प्रतिसत से लेकर 25 प्रतिसत तक कि बढ़ोतरी हुई है। इसमें आपको कुछ ऐसे भी प्लान हैं जो आपको पसंद आ सकते हैं। यह रिचार्ज प्लान्स उन लोगों के लिए भी काफी उपयोगी है जो डेटा या इंटरनेट का उपयोग नहीं करना चाहते हैं या कम का डेटा प्लान्स लेना चाहते है। इनमें आपके लिए कुछ 22 दिनों के प्लान है तो कुछ 28 दिनों के और कुछ 84 दिनों के जियो प्लान हैं। इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉल और मैसेज तो दिया गया है लेकिन डेटा कम हो गया है।  
Jio New Recharge Plan 479 | Jio ने लांच किया सिर्फ ₹479 वाला नया रिचार्ज प्लान




Jio New Recharge Plans: Jio के नए रिचार्ज प्लान्स

जिओ के कुछ सस्ते प्लान्स भी है जो आपके लिए काफी उपयोगी हो सकते है यदि आप इंटरनेट का कम यूज़ करना चाहते है या सिर्फ कालिंग करने के लिए अपने मोबाइल का यूज़ करना चाहते है तो आप इन सस्ते और बजट वाले प्लान्स ले सकते है। कौन कौन से जिओ के सस्ते प्लान्स है जो आपके लिए उपयोगी हो सकते है इसकी सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारा आज का यह पोस्ट अंत तक अवश्य् पढ़े।

Read More: Android Mobile को वायरलेस माउस कैसे बनाएं? How to Convert Android Mobile to Wireless Mouse or Bluetooth Mouse?

जियो ने लॉन्च किया ₹189 रुपये का नया रिचार्ज प्लान: Jio New Recharge Plans Rs189

जियो के नए रिचार्ज प्लान में जो प्लान शामिल है उनमें से एक 189 रुपये वाला सस्ता प्लान है जिसमें जियो के ग्राहक को 28 दिन की वैलिडिटी दी जाएगी। 28 दिन तक आप कोई भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। साथ में आपको 100 एसएमएस डेली और 2 जीबी डेटा भी दिया जा रहा है। जियो का यह प्लान पहले आपको 155 रुपये में दिया जाता था।

Jio New Recharge Plans 28 Days: जियो न्यू रिचार्ज प्लान 28 दिन के साथ

जियो के नए रिचार्ज प्लान्स में 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान को भी चेन्ज कर दिया गया है। अब आपके लिए 299 रुपये का यह प्लान है पहले आपके लिए 239 रुपये का यह प्लान आता था जिसे अब बदल दिया गया है। 

जियो न्यू रिचार्ज प्लान 299 रुपये : Jio New Recharge Plan ₹299

जिसमें आपको डेली 1.5 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। यह पॉपुलर प्लान है जिसको चेन्ज कर दिया गया है ।
 

जियो न्यू रिचार्ज प्लान 249 रुपये : Jio New Recharge Plan ₹249

जियो के नए रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी वाले प्लान को भी चेन्ज कर दिया गया है। अब आपको 249 रुपए में 1 जीबी डेली डेटा प्लान लेना होगा। यह प्लान जो पहले आपको 209 रुपए में मिलता था। इस प्लान में आपको पूरे 28 दिनों के लिए रोजाना 1जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। 

जियो न्यू रिचार्ज प्लान 349 रुपये: Jio New Recharge Plan's ₹349 

जियो के नए रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 2Gb वाले प्लान को भी चेन्ज कर दिया गया है। अब आपको 349 रुपए में 2जीबी डेली डेटा प्लान के साथ दिया जाएगा। यह प्लान जो पहले आपको 299 रुपए में मिलता था। इस प्लान में आपको पूरे 28 दिनों के लिए रोजाना 2जीबी डेटा के साथ ,100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

जियो न्यू रिचार्ज प्लान 56 दिन: जियो न्यू रिचार्ज प्लान 56 दिन के साथ 


जियो के नए रिचार्ज प्लान्स में 56 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान को भी चेन्ज कर दिया गया है। अब आपको 579 रुपये का यह प्लान मिलता है पहले आपको 479 रुपये का यह प्लान मिलता था जिसे अब बदल दिया गया है। जिसमें आपको डेली 1.5 जीबी डेटा, 100 मैसेज डेली और अनलिमिटेड कॉलिंग दी गई है। 



जियो ने लॉन्च किया सिर्फ ₹479 वाला नया रिचार्ज प्लान: Jio New Recharge Plans ₹479

Jio का नया रिचार्ज प्लान 479 का है। इस प्लान में जियो ने अपने ग्राहक को पूरे 84 दिनों के लिए प्लान दिया है जिसमें जियो के ग्राहक 84 ​​दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। इस प्लान में ग्राहक को हजारों एसएमएस दिए गए हैं। ग्राहक को 84 दिन तक 6 जीबी डेटा भी दिया गया है। साथ ही जियो टीवी, जियो ऐप का इस्तेमाल भी आप कर सकते हैं।  जियो का यह प्लान पहले 395 रुपये का था जो अब 479 रुपये का प्लान बन गया है ।



Jio के डेटा एड-ऑन प्लान


वैलिडिटी- बेनिफिट्स-पहले की कीमत-नई कीमत


मौजूदा प्लान तक 1GB डेटा 15 रुपये 19 रुपये

मौजूदा प्लान तक 2GB डेटा 25 रुपये 29 रुपये

मौजूदा प्लान तक 6GB डेटा 61 रुपये 69 रुपये


Jio Postpaid Plans


Jio ने अपने 299 और 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को भी महंगा कर दिया है। इन दोनों प्लान के लिए यूजर्स को अब 349 और 449 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 349 रुपये वाले प्लान में 30GB डेटा और 449 रुपये वाले प्लान में 75GB डेटा ऑफर मिल रहा है। 

साथ ही Jio ने अपने अनलिमिटेड 5G डेटा को भी सीमित कर दिया है। यह बेनिफिट अब केवल 2GB डेली डेटा या इससे ऊपर के प्लान लेने वाले यूजर्स को ही मिलेगा।


सारांश:


आज के इस आर्टकिल में आपने जिओ के नए रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी प्राप्त कि है । जिओ के नए रिचार्ज प्लान्स, Jio New Recharge Plans के बदलाव के बारे में आपको हमने पूरी जानकारी दी है उमीद करता हूँ कि आज का यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा । यदि आपको यह पोस्ट पसंद आया है तो आप हमारे इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करें । यदि तकनीक से सम्बंधित आपके पास कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट करें साथ हि आप हमारे सोशल मीडिया साइट को फॉलो करें शेयर करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ